विधायक हरबंस कपूर ने आप नेता की बोलती की बन्द,रविन्द्र आनंद लोगों के रहनुमा बनकर पहुंचे थे वार्ड 35 श्रीदेव सुमन नगर,कपूर ने आप नेता को पढ़ा डाला राजनीति का पाठ।

681 views          

देहरादून

कैंट विधानसभा के वार्ड नंबर 35 श्री देव सुमन नगर की जवाहर कॉलोनी में कल रात आई बरसात से लोगों के घरों में पानी घुस गया मौके पर पहुंचे विधायक को लोगों ने आपबीती सुनाई । इसी दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद भी लोगों के रहनुमा बनकर वहां पहुंचे जिस पर विधायक हरबंस कपूर और आप नेता रविंद्र सिंह आनंद में तीखी झड़प हुई ।आप नेता ने विधायक हरबंस कपूर पर बस्तियों पर अतिक्रमण करवाने का आरोप लगाया ।आप नेता रविन्द्र आनंद के सवालों का जवाब देते हुए कपूर ने कहा कि नेता गिरी करने से पहले पूरी बात पता होना चाहिए। कपूर ने बताया की ईदिरा गांधी 20 सुत्रीय कार्यक्रम के तहत काग्रेंस ने जमीनें पर कब्जा किया और करवाया । तुम अभी बच्चे हो और नेता बनने में तुम्हे अभी काफी समय लगेगा। कपूर ने कहा की तुम मौका परस्त हो। चुनाव के समय ही दिखाई देते हो। जिस पर आप नेता की बोलती बंद हो गयी और वे चुपचाप वहां से खिसकते बने।

इस दौरान विकास बेनवाल, सूरज बिष्ट, कासिम चौधरी, इकबाल, अमीर आशिष शर्मा, हसन ,जाकिर, गुलजार अहमद, अमन जहां, महताब आलम आदि उपस्थित थे

About Author

           

You may have missed