VIDEO: सीएम तीरथ ने जिन अधिकारियों को किया सस्पेंड, बीजेपी विधायक ने दी उन्हें क्लीन चिट, वीडियो वायरल करने वाले पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

856 views          

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सड़क निर्माण में घटिया डामरीकरण पर पीडब्ल्यूडी विभाग के जिन जेई और ऐई को सस्पेंड कर दिया था, अब उन जेई और ऐई के समर्थन में लैंसडाउन से भाजपा विधायक दिलीप सिंह रावत उतर आए हैं। साथ ही उन्होंने वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

विधायक दिलीप सिंह रावत का कहना है कि उनकी ही विधानसभा का यह मामला है और जहां सड़क का डामरीकरण का कार्य चल रहा है, जिसमें जेई और ऐई बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। विपरीत परिस्थितियों में भी सड़क का डामरीकरण किया जा रहा है क्योंकि जिस इलाके में सड़क का निर्माण हो रहा है वहां बिल्कुल भी धूप नहीं है। जिस वजह से सड़क का डामरीकरण पक्की होने में समय लगता है। लेकिन जिस व्यक्ति के द्वारा यह वीडियो वायरल किया गया है उसके द्वारा गलत वीडियो वायरल किया गया। क्योंकि आगे-आगे सड़क का डामरीकरण हो रहा था और पीछे से यह वीडियो बनाया गया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में बात भी की है। उन्होंने मुख्यमंत्री को कहा है कि 1 हफ्ते के भीतर इस मामले जांच की जाय और यदि जेई, ऐई दोषी नहीं पाए जाते है तो उनका सस्पेंड के आर्डर को वापस कर देना चाहिए। साथ ही जिस व्यक्ति ने यह वीडियो वायरल किया है उसके खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए, क्योंकि व्यक्ति ने गलत वीडियो बनाया है। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया है, वह आम आदमी पार्टी (AAP) का नेता है।

About Author