राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का बड़ा बयान बीजेपी को लगाना पड़ रहा है हाउस फुल का बोर्ड, हरिश रावत के अलावा सब आने को तैयार ।

847 views          

देहरादून

बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी देहरादून भाजपा मीडिया प्रभाग की कार्यशाला में पहुंचे तो वही कार्यशाला में शामिल होने से पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के मीडिया प्रभाग की भूमिका और रणनीति को लेकर जानकारी दी साथ ही उन्होंने अपनी राजनीतिक प्रतिद्वंदी हरीश रावत को भी आड़े हाथ लेते हुए उनके बयानों पर पलटवार किया।

सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि हरीश रावत ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की है .. साथ उन्होंने हरीश रावत के पाकिस्तान प्रेम को भी उन्होंने देश की सेना का अपमान बताते हुए कहा कि हरीश रावत को इस बयान को देने के बाद पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए तो वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति के बारे में उन्होंने बताते हुए कहा कि भाजपा को हाउसफुल का बोर्ड लगाना पड़ रहा है तमाम लोग बीजेपी में शामिल होने के लिए लालायित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हरीश रावत को छोड़कर सारे लोग बीजेपी में आने के लिए तैयार है।

 

About Author

           

You may have missed