राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का बड़ा बयान बीजेपी को लगाना पड़ रहा है हाउस फुल का बोर्ड, हरिश रावत के अलावा सब आने को तैयार ।

देहरादून

बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी देहरादून भाजपा मीडिया प्रभाग की कार्यशाला में पहुंचे तो वही कार्यशाला में शामिल होने से पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के मीडिया प्रभाग की भूमिका और रणनीति को लेकर जानकारी दी साथ ही उन्होंने अपनी राजनीतिक प्रतिद्वंदी हरीश रावत को भी आड़े हाथ लेते हुए उनके बयानों पर पलटवार किया।

सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि हरीश रावत ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की है .. साथ उन्होंने हरीश रावत के पाकिस्तान प्रेम को भी उन्होंने देश की सेना का अपमान बताते हुए कहा कि हरीश रावत को इस बयान को देने के बाद पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए तो वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति के बारे में उन्होंने बताते हुए कहा कि भाजपा को हाउसफुल का बोर्ड लगाना पड़ रहा है तमाम लोग बीजेपी में शामिल होने के लिए लालायित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हरीश रावत को छोड़कर सारे लोग बीजेपी में आने के लिए तैयार है।

 

About Author