धर्मपुर विधानसभा सीट पर विकास गर्ग ने की दावेदारी, जीरो ग्राउंड पर जाकर जनता से कर रहे है संपर्क।

1119 views          

देहरादून

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के नेता वरिष्ठ समाज सेवी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए धर्मपुर विधानसभा सीट पर अपना दावा ठोक दिया है। विकास गर्ग ने अपनी मजबूत दावेदारी को लेकर क्षेत्र में डटे हुए हैं। विभिन्न वर्गों की ओर से मिल रहे समर्थन से विकास गर्ग की दावेदारी लगातार मजबूत होती जा रही है। लोग उनमें विकास की मजबूत उम्मीद देख रहे हैं, जिससे सीट पर अभी से ही समीकरण बदलने की आहट दिखने लगी है।

विकास गर्ग भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता होने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के संवाद प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, एवं नमामि गंगे प्रकोष्ठ के प्रदेश सदस्य के साथ साथ विभिन्न गैर राजनीतिक संगठनों में जैसे नरेंद्र मोदी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, भारतीय जनता मजदूर संघ के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी, अग्रवाल समाज महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, ज्यूडिशियल ह्यूमन राईट कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, उद्योग व्यापार मंडल महासभा के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय पत्रकार यूनियन के प्रदेश महामंत्री, सिटी प्रेस क्लब के प्रदेश महामंत्री, वेब न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जैसे पदों पर विराजमान है,साथ समाज सेवा में भी अग्रणी भूमिका रहती है।

आपको बता दें 2014 के लोकसभा चुनाव में विकास गर्ग संवाद प्रकोष्ठ के जिला संयोजक थे उन्होंने मोदी मिशन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और दिन रात लोकसभा चुनाव में लगे रहे। उसके बाद 2017 के चुनाव में भी वह सक्रिय भूमिका में रहे। 2019 के लोकसभा चुनाव व निकाय चुनाव में भी विकास गर्ग की सक्रिय भूमिका रही।

इस बार विकास गर्ग पूरी सक्रियता के साथ धर्मपुर क्षेत्र में जीरो ग्राउंड पर जनता से संपर्क साध रहे हैं और जनता का भी भरपूर सहयोग उन्हें मिल रहा है। समाजसेवी छवि के नेता विकास गर्ग ने क्षेत्र के लोगों की कोरोना काल में खूब सेवा की। उन्होंने सड़कों पर घर-घर जाकर पुलिस के साथ मिलकर लोगों को चिकित्सा सुविधा, राशन मास्क, सैनिटाइजर, ऑक्सीमीटर सहित अन्य जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने की मुहिम लगातार चलाए रखी । विकास गर्ग की इस लगन मेहनत कार्य को देखते हुए समाज के कई संगठनों ने उन्हें कोरोना योद्धा जैसे सम्मान से भी सम्मानित किया। धर्मपुर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के टिकट के प्रबल दावेदार है वह लगभग पूरे क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं और हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है।

विकास गर्ग कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते आ रहे हैं। भौगोलिक परिसीमन की दृष्टि से काफी चुनौतीपूर्ण मानी जा रही धर्मपुर की इस सीट पर जिस तरह से विकास गर्ग को भारी समर्थन मिल रहा है। उसने उनके दावे को और भी ज्यादा मजबूत किया है।
क्षेत्र की जनता प्रदेश में भाजपा की युवा सरकार के कार्यकाल में युवा दावेदार को हाथों-हाथ ले रही है।
विकास गर्ग का कहना है कि वह जनता के सच्चे सेवक और पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं इसी नाते क्षेत्र की जनता की सेवा में जुटे हुए हैं आज तक पार्टी ने उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी है उसे उन्होंने पूरी शिद्दत से निभाया है । आगे भी जनता और पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी सोपेगी उसका पालन करते रहेंगे।

About Author

           

You may have missed