उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने ऑल इंडिया कांग्रेस पार्ट को कंफ्यूज पार्टी बताया।

375 views          

देहरादून

प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ऑल इंडिया कांग्रेस पार्ट कंफ्यूज पार्टी है। केंद्रीय मंत्री और उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि धारा 370, राम मंदिर और कई ऐसे मामले हैं जिसमें कांग्रेस पार्टी के नेता भी कंफ्यूज और पार्टी भी कंफ्यूज है । प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राहुल गांधी खुद कंफ्यूज है और उनके फॉलोअर्स नेता भी उत्तराखंड में कंफ्यूज है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री और उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि 70 विधान सभा में प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार पर हैं,1 फरवरी से सभी 70 विधानसभा क्षेत्र में एक बड़ी लॉन्चिंग प्रोग्राम शुरू करने जा रहे हैं,70 विधानसभा क्षेत्र में देश के बड़े नेता जाएंगे,हरियाणा का मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे,1 फरवरी  से 500 लोगों का की परमिशन के मुताबिक जनसभा होगी ।

प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रत्येक विधानसभा में 8000 से 10000 तक लोगों तक पहुंचेगी बीजेपी,वर्चुअल माध्यम से डोर टू डोर और जनसभा के माध्यम से,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ, गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड के चुनाव में कार्यक्रम होने वाले हैं,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी चुनाव प्रचार के कार्यक्रम लगाई जाएंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल जनसभा भी होंगी,।।प्रह्लाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के चार धाम उत्तराखंड का स्वाभिमान बिना परमिशन के साथ लॉन्च किया है।

उत्तराखंड के स्वाभिमान में बात करने वाली कांग्रेस,हरीश रावत पर आरोप लगाते हुए प्रह्लाद जोशी ने कहा कि हरीश रावत ने खुद को ही चीफ मिस्टर घोषित करने का काम किया,हरीश रावत कभी इधर कभी उधर चुनाव जीतने के लिए सेफ सीट ढूंढ रहे हैं,प्रह्लाद जोशी ने कहा कि कम से कम उत्तराखंड की कांग्रेस को चार धाम याद आई, प्रकाश जोशी ने 2017 में हुए स्टिंग का भी जिक्र किया।

About Author