प्रेमनगर में सड़कों की हालत से अंदाजा लगा लीजिए विकास का: रविंद्र सिंह आनंद, जनसंपर्क में लोग बात रहे अपनी परेशानियां, क्षेत्र में किसी बड़े अस्पताल का न होना भी बनी समस्या।

855 views          

देहरादून

आम आदमी पार्टी के कैंट विधानसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि प्रेमनगर क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान लोगों ने क्षेत्र में हुए तथाकथित विकास की खुल की पोल खोली। क्षेत्रवासी फिलहाल क्षेत्र में टूटी सड़कों से बहुत परेशान है।
रविंद्र आनंद ने बताया कि क्षेत्रवासियों को बारिश के दिनों से टूटी सड़कों से दो-चार होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस वक्त जब लोग सर्दी-जुकाम बुखार की बीमारी से जूझ रहे है और कोविड का प्रकोप भी दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है तो ऐसे में क्षेत्र में किसी बड़े अस्पताल का न होना भी बहुत बड़ी समस्या है जिससे क्षेत्रवासियों को जूझना पड़ रहा है। लोगों को या तो प्रइवेट डाक्टारों को मोटी मोटी फीस भरनी पड़ रही है या फिर उन्हें दून अस्पताल तक जाना पड़ रहा है। रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि यह बहुत ही दुख की बात है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार होने के बाद भी इस क्षेत्र में लोगों को आज भी मूलभूत सुविधाओ ंके लिए जूझना पड़ रहा है।

जनसंपर्क करने वालों में मीनू सिंह, कमला देवी, हार्दिक, संगीता, ओमप्रकाश, सपना, जसवंत, आषा लूथरा, पूजा, नवीन चैहान, सलमा, अफरोज, नजमा, राजदा, नूरजहां, शहजादी, कौसर, अरमान, जाहिदा, सपना, ऊषा, जितेंद्र बहल, विशाल बंसल आदि मौजूद रहे।

About Author

           

You may have missed