डोईवाला विधानसभा से उठे बगावत के सुर, जितेन्द्र नेगी के समर्थकों ने किया अमित शाह का विरोध, कहा भरस्टाचार के आरोपो में घिरे है अमित शाह।

311 views          

 

डोईवाला

एक तरफ जहाँ भाजपा अपने सभी प्रतियाशियों को चुनावी मैदान में उतार चुकी है वहीं अभी डोईवाला और टिहरी विधानसभा का टिकट होना बाकी है । ऐसे में डोईवाला विधानसभा के अंदर अब आक्रोश पैदा होता जा रहा है और प्रतियाशियों के बीच आपस में राजनीति तेज़ होती दिखाई दे रही है । डोईवाला भाजपा उम्मीदवार आपस में लड़ने को तैयार बैठे हैं और आपसी फूट को गहरा कर रहे हैं ।

ऐसे में सामने आ है कि पूर्व विधायक स्वर्गीय राजेन्द्र शाह के बेटे अमित शाह भी डोईवाला से टिकट के लिए मैदान में हैं जो पूर्व में डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर रह चुके हैं वहीं कई अन्य प्रतियाशी भी मैदान में हैं जिनमे पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा व सेक्रेटरी एम०के०पी जितेंद्र नेगी भी मैदान में स्थानीय मुद्दों को लेकर उतरे हैं । जितेंद्र नेगी के समर्थकों ने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह पर 10 लाख रुपये लेकर फर्जी भर्तियां करवाने व डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक का पैसा फर्जी लोन कर भरस्टाचार फैलाया है । साथ ही जितेंद्र नेगी समर्थकों ने ये भी कहा कि भाजपा जहां परिवारवाद का विरोध करती है ऐसे में पूर्व विधायक के बेटे को टिकट देकर भाजपा अपनी विचारधारा से बाहर जा रही है ।

About Author

           

You may have missed