सरकार का बड़ा एक्शन,कर्मकार कल्याण बोर्ड से की शमशेर सिंह सत्याल की छुट्टी,बोर्ड की सचिव मधु चौहान को भी हटाया गया।

567 views          

 

 

देहरादून

सरकार ने आखिरकर कर्मकार कल्याण बोर्ड से शमशेर सिंह सत्याल को हटाने का फैसला कर लिया है साथ ही बोर्ड की सचिव मधु चौहान को भी हटाए जाने का फैसला लिया गया है।

कर्मकार कल्याण बोर्ड में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और बोर्ड के अध्यक्ष शमशेर सिंह सत्याल के बीच चल रही वर्चस्व की लड़ाई आखिरकार खत्म होने जा रही है। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के साथ आमने-सामने की लड़ाई रखने वाले शमशेर सिंह सत्याल को आखिरकार सरकार ने बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाने का फैसला ले लिया है।
बता दें कि शमशेर सिंह सत्याल, त्रिवेंद्र सिंह रावत के बेहद करीबी माने जाते थे। त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री रहते ही उन्हें बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया था।इसके बाद मंत्री हरक सिंह रावत और शमशेर सिंह सत्याल के बीच चली तनातनी के बीच कई बार हरक सिंह रावत ने शमशेर सिंह सत्याल को हटाए जाने को लेकर मोर्चा भी खोला था लेकिन एक लंबे समय तक शमशेर सिंह सत्याल को सरकार ने नहीं हटाया।

अब अब खबर है कि शमशेर सिंह सत्याल को सरकार ने हटाने का फैसला ले लिया है। सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हरबंस सिंह चुघ को वर्तमान में अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है।

 

About Author

           

You may have missed