VIDEO उत्तराखंड: बवाल के बाद विधायक पर फायरिंग, बाल-बाल बचे विधायक; गोली से पूर्व ग्राम प्रधान जख्मी

1655 views          

रुद्रपुर: उत्तराखंड के रुद्रपुर में शनिवार की देर रात एक युवक ने रुद्रपुर विधायक पर फायर झोंक दिया। विधायक इससे बाल-बाल बचे। वहीं, आरोपी की चलायी दूसरी गोली से पूर्व ग्राम प्रधान जख्मी हो गये। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे।

जानकारी के अनुसार, विधायक राजकुमार ठुकराल शनिवार देर रात करीब साढ़े दस बजे काशीपुर रोड पर एलायंस कॉलोनी स्थित अपने घर के बाहर टहल रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच कॉलोनी के बाहर सड़क पर पूर्व ग्राम प्रधान नरेंद्र छाबड़ा ‘भोला’ और तरन सिंह कहलों की कारों की हल्की टक्कर हो गयी। विधायक ने पुलिस को बताया कि कहलों कार से उतरा और नरेंद्र की कार का शीशा तोड़कर गालीगलौज करने लगा। हंगामा देख विधायक ठुकराल और कॉलोनी के कुछ लोग बाहर आ गये।

विधायक का आरोप है कि उन्होंने बीचबचाव की कोशिश की। इसी बीच कहलों ने विदेशी पिस्टल निकाली और उन पर फायर झोंक दिया। विधायक के अनुसार फायर मिस होने से वह बाल-बाल बचे। इसी बीच आरोपी ने दूसरी गोली नरेंद्र छाबड़ा पर चला दी। गोली नरेंद्र के माथे को रगड़ते हुये निकली। गोली चलने से मौके पर भगदड़ मच गयी और आरोपी भाग निकला।

विधायक की सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी ममता बोरा, सीओ सिटी अमित कुमार पुलिसबल संग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मौके से सीसीटीवी फुटेज ले लिये गये हैं।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया, दो वाहनों की टक्कर के बाद चालकों में मारपीट में विधायक बचाव के लिये पहुंचे थे। इसी दौरान आरोपी के फायरिंग करने का आरोप है। शुरुआती जांच में आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जानकारी मिली है। फुटेज की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जायेगा।

Bharatjan whatsapp group

Bharatjan facebook page

About Author

           

You may have missed