नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की अचानक बिगड़ी तबियत, एम्स रैफर

765 views          

ऋषिकेश: श्रीनगर गढ़वाल में कांग्रेस की जनआक्रोश रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की अचानक तबियत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें देवप्रयाग भरपूर गांव के एनएचपीसी गेस्ट हाउस में आराम के लिए ले जाया गया। सीएचसी बागी से गई डॉक्टरों की टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया।

कांग्रेस नेत्री इंदिरा हृदयेश की जांच करने वाली टीम के डॉ एनसी पांडे ने बताया कि इंदिरा हृदयेश को डिहाइड्रेशन की समस्या हुई जिससे उनकी तबियत बिगड़ी। रक्तचाप सामान्य है जबकि शुगर लेवल थोड़ा बढ़ा है। इसके बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है। उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी हैं। श्रीनगर कार्यक्रम के दौरान उनका शुगर लेवल डाउन हो गया था। यहां एम्स में स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा।

बता दें कि, कांग्रेस ने श्रीनगर से जन आक्रोश रैली निकालकर भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया है। महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर भाजपा को घेरने के लिए रविवार को आयोजित जन आक्रोश रैली में कांग्रेस के दिग्गज नेता भी उतरे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश व पार्टी अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने केंद्र व राज्य सरकार की विफलताओं को लोगों के सामने रखा। जन आक्रोश रैली के मंच की पहली पंक्ति में बैठी नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृ़दयेश को अचानक चक्कर आ गए। जिस कारण वह कार्यकर्ताओं के समक्ष अपनी बात नहीं रख पाई।

About Author

           

You may have missed