नीरज-वंदना नाम के लोगो के लिए ओलिम्पिक आफर, चंडी देवी रोपवे में निशुल्क यात्रा का मौका।

627 views          

 

 

जी हां ओलिंपिक खेलो में भाला फेक प्रतियोगिता में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा और महिला हॉकी खिलाड़ी, देश और उत्तराखंड राज्य की शान हरिद्वार की बंदना कटारिया के सम्मान में उषा ब्रेको लिमिटेड उड़न खटोला परिवार, हरिद्वार ने एक बड़ी पहल शुरू की है। जिसके तहत नीरज और बंदना नाम के लोग, 11 अगस्त से 22 अगस्त 2021 तक चंडी देवी रोपवे में निःशुक्ल यात्रा कर सकेंगे।

उषा ब्रेको लिमिटेड उड़न खटोला परिवार, हरिद्वार के अनुसार, नीरज और बंदना का नाम एक नई पहचान शान और सम्मान बन जाए इसके लिए उन्होंने एक पहल शुरू की है। इसके लिए कंपनी द्वारा एक नई स्कीम 11 अगस्त से 22 अगस्त 2021 तक भारतीय निवासियो के लिए प्रारंभ की है। जिन भी पुरुषों और महिलाओं का नाम नीरज और बंदना होगा उनको अपना आधार कार्ड देखा कर नील पर्वत पर स्थति सिद्ध पीठ मां चंडी देवी रोपवे (उड़न खटोला) में नि: शुल्क यात्रा कर सकते है।

गौरतलब है कि ओलंपिक खेलों में भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिए कई कंपनियों ने उनके समान के लिए अपने-अपने स्तर से कई तरह की सुविधाएं खिलाड़ियों को देने की घोषणा की है। ऐसे में खिलाड़ियों के नाम पर आम जनता को उषा ब्रेको लिमिटेड उड़न खटोला की यह एक सराहनीय पहल कही जाएगी।

About Author