भाजपा प्रत्याशियों का नामांकन कराने पहुंचे मुख्यमंत्री,भाजपा की पिछली बार से बड़ी जीत होने जा रही है–मुख्यमंत्री

343 views          

हरिद्वार

हरिद्वार में विधानसभा चुनाव 2022 के भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन कराने के लिए आज खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार पहुंचे इस मौके पर हरिद्वार शहर विधायक और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक द्वार ग्रामीण से विधायक स्वामी यतिस्वरानंद रानीपुर विधानसभा से मौजूदा विधायक आदेश चौहान के साथ ज्वालापुर विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक और भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठोर भी नामांकन करने पहुंचे इस मौके पर मुख्यमंत्री ने हरीश रावत पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि तीन तिगाडा काम बिगाड़ा कांग्रेस पर ही फिट बैठता है और भाजपा अब की बार 60 बार को निश्चित रूप से पाने वाली है।

हरिद्वार के भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार पहुंचे जहां उन्होंने सबसे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक द्वारा किए गए गंगा पूजन में प्रतिभाग किया जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, स्वामी यतिश्वरानंद, आदेश चौहान और सुरेश राठौर के साथ नामांकन करने हरिद्वार कलेक्टर पहुंचे। गांव उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए सबसे पहले मां गंगा का आशीर्वाद लिया है और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का नामांकन होना है हमारे कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद का भी नामांकन होना है रानीपुर क्षेत्र के प्रत्याशी आदेश चौहान और ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के सुरेश राठौर का नामांकन होना है और हम आशा करते है कि भाजपा की पिछली बार से बड़ी जीत होने जा रही है। इस बार उत्तराखंड की जनता को इस बार काम और कारनामों के बीच का चुनाव करना है और हमने पिछले 5 सालों में जो काम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किये है। उन्हीं कामों को लेकर उत्तराखंड की जनता के बीच जा रहे हैं अबकी बार हमने नारा दिया है अब की बार 60 बार उसको निश्चित रूप से हम उनके आशीर्वाद से पूरा करेंगे और हम अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं।

हरीश रावत पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वे पिछली बार यहां से हरिद्वार ग्रामीण से लड़े थे कहां चले गए कहीं और हो जाएंगे जहां तक तीन तिगाडा की बात है यह कांग्रेस पर ही फिट बैठता है हमारे यहां की कोई चीज नहीं है हमें तो लगातार काम किया है। 3:00 तक आने वाली बात कांग्रेस के यहां फिट बैठती है जहां कुछ लोग सोनिया गांधी के यहां हैं तो कुछ लोग राहुल के यहां तो कुछ प्रियंका के आगे पीछे दौड़ रहे हैं यही हालत कांग्रेस की उत्तराखंड में भी है।

About Author

           

You may have missed