कैंट विधायक ने कौलागढ़ में 31 लाख की सीसी सड़क का किया लोकार्पण,सरकार विकास कार्यों को दे रही है गति–हरबंस कपूर

579 views          

देहरादून

कैंट विधायक हरबंस कपूर ने कौलागढ़ में क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती समिधा गुरूंग के साथ शिव मंदिर कॉलोनी में रुपए 31 लाख से निर्मित सी.सी. टाइल्स एवम नाली निर्माण कार्य का लोकार्पण किया ।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 2017 से सरकार बनने के बाद सिर्फ कौलागढ़ वार्ड में ही 3.5 करोड़ के विकास कार्य हुए ,जो दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास को गति दे रही है ।
कपूर ने कहा कि जब कोरोना महामारी में हमने अपने नाते रिश्तेदारों को खो दिया है । केंद्र सरकार ने महामारी को रोकने के लिए बहुत ही प्रभावी प्रयास किये अगर देश मे कुशल नेतृत्व की सरकार ने होती तो हमको और कष्ट झेलना पड़ता ।
हमारी सरकार ने प्रत्येक देश वासी की चिंता की और विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को प्रत्येक देशवासी के लिए फ्री टीका सुनिश्चित किया है ।जब आपदा आती है तो हमारा कर्तव्य बनता है तो समाज की हम सेवा करे । लेकिन आपदा को अवसर समझ कर कुछ पार्टियों ने जनता को भ्रमित करने का काम किया , नई पार्टियां आकर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है आप देखेंगे जैसे बरसात के बाद मेंढक गायब होते है वैसे ही ये पार्टीया भी गायब हो जाएगी ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल, क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती समिधा गुरूंग, उदय सिंह पुंडीर, बूथ अध्यक्ष त्रिलोक चंद, महामंत्री सुमित पांडेय, विजय गुप्ता ,श्रीमती राखी रावत ,श्रीमती रीता विशाल , अभिषेक शर्मा, विकास बेनवाल,पवन डबराल, पुष्कर थापा, श्रीमति सूदर्शना बिष्ट, माया कुमारी ,श्रीमती उषा अग्गरवाल, सरबजीत आदि लोग मौजूद रहे

About Author

           

You may have missed