आखिर किसके दरबार मे पहुंचे विधायक काउ,क्या किसी कार्यवाही से बचने के लिए विधायक ने लगाई दिल्ली की दौड़,,?

728 views          

 

देहरादून

रायपुर विधानसभा सीट पर भाजपा में मचे अंदरूनी घमासान के बीच क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा काऊ ने दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव संगाठन बी एल संतोष और प्रदेश प्रभरी दुष्यन्त कुमार गौतम से मुलाकात की।

इस मुलाकात को शनिवार को रायपुर क्षेत्र में हुए बवाल से जोड़कर देखा जा रहा है।आपको बता दें कि जिस तरह से मालदेवता में डिग्री कॉलेज के कार्यक्रम में विधायक उमेश शर्मा यहां अपनी खिलाफत करने वालों को देखकर आग बबूला हुए थे, उसके बाद सोशल मीडिया और काऊ के तमाम वीडियो चले जिसमें वे भाजपा के ही सदस्यों को औक़ात में रहने की बात कहते नजर आए थे। शनिवार को दिनभर इस हंगामे के कारण पूरे मामले में भाजपा की जमकर किरकिरी हुई।

ऐसे में बगैर देर किए भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी आनन फानन में कुलदीप कुमार की अगवाई में एक कमेटी बना दी। इस पूरे प्रकरण में हालांकि काऊ की छवि को भी अच्छा खासा झटका लगा। इस मामले को इस तरह भी प्रचारित किया गया कि कार्यक्रम में जो कुछ मंत्री के सामने हुआ वो सब किया धरा विधायक का ही था।
ऐसे में दिल्ली में काऊ की भाजपा संगठन के आला नेताओं से मुलाकात के तमाम सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। कयास ये भी लगाए जा रहे है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जिस तरह से इस मामले में कमेटी बनाई है कही वो विधायक जी पर कोई कार्यवाही न कर दे इसी आशंका को लेकर विधायक जी दिल्ली दौड़ पड़े। अब देखने वाली बात ये होगी कि विधायक जी की दिल्ली दौड़ कुछ रंग लाएगी या फिर चुनाव से पहले विधायक काउ पर कमेटी कोई बड़ा निर्णय न ले ले।

About Author