कई दलों से आए युवाओं ने कांग्रेस की ली सदस्यता,पूर्व विधायक राजकुमार के कैम्प कार्यालय में आयोजित किया गया कार्यक्रम,प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है कांग्रेस का कुनबा–पूर्व विधायक राजकुमार

445 views          

देहरादून,,

कांग्रेस की रीती नीतियों से प्रभावित होकर आज कई दलों से आए भारी संख्या में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व विधायक राजकुमार के कैम्प कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक राजकुमार और महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने सभी युवाओं को कांग्रेस के अंग वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया साथ ही उन्हें कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण कराई। इस मौके पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही हर जाति धर्म के लोगों को साथ लेकर चलती है और आज इसी का परिणाम है कि लोग भी कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे है । पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि आज भाजपा से मोह भंग हो गया है वही आज सोनिया,राहुल और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस आगे बढ़ रही है आज कांग्रेस के सिद्धांतों से खुश होकर काफी संख्या में युवाओं और महिलाओं ने कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण की है। इससे साफ़ पता चलता है कि अब बीजेपी की प्रदेश से उल्टी गिनती शुरू ही गयी है । राजकुमार ने कहा कि आज युवाओं ने कांग्रेस में भरोसा जताया है उनके भरोसे पर खरा उतरा जायेगा और प्रदेश से बीजेपी का सफाया आगामी चुनाव में किया जायेगा।

इस अवसर पर बोलते हुए महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की नीति हमेशा विकास की रही है वही पिछले 7 सालों में केंद्र और प्रदेश की सरकार में बेरोजगारी,भरस्ट्राचार,अपराध,महंगाई चरम सीमा पर पहुंची है साथ ही आज किसान सड़कों पर है। उन्होंने कहा कि अब जनता भी बीजेपी की कथनी और करनी से अच्छी तरह से वाकिफ हो चुकी है और आने वाले चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष नीनू सहगल ने कहा कि आज जो युवा कांग्रेस में शामिल हुए है उनसे आशा है कि वो कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेंगे साथ ही 2022 के चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने में अपना भरपूर योगदान देंगे। प्रदेश सचिव कुलदीप कोहली ने कहा कि आज बीजेपी दावा कर रही है कि लोगों को वैक्सीन निशुल्क दी जा रही है जबकि सच्चाई ये है कि पेट्रोल,डीजल,गैस के दामों में वृद्धि कर जनता के पैसे से ही वैक्सीन लगाई जा रही है और जनता को बेवकूफ बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज लोगों का बीजेपी से मोह भंग हो चुका है ।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रदेश सचिव सोमप्रकाश वाल्मीकि ने कहा कि आज जिन युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली है उनका स्वागत है और इन युवाओं से कांग्रेस को बहुत उम्मीदें है कि वे कांग्रेस को मजबूत करेंगे।

वार्ड 14 ओल्ड डालनवाला के विजेंदर चौहान के नेतृत्व में भारी संख्या में युवा आज कांग्रेस में शामिल हुए इस मौके पर विजेंदर चौहान ने कहा कि कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है और अपने कार्यकएताओं का सम्मान भी करती है इसीलिए आज युवा कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे है उन्होंने कहा कि सभी युवा एकजुट होकर कांग्रेस की रीति नीति को जन जन तक पहुंचाएंगे और 2022 के चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस को भारी बहुमतों से विजयी बनाएंगे।

इस मौके पर राम सिंह,राहुल,बबलू वैश्य,सतपाल,रोहित चौहान,राम किशोर,अंकित चौहान,अमन,रविंदर,दीपक, अनूप, अनिल धारा,वीरेश,नीरज ,धीरज,दीपक थापा समेत अन्य युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की l

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, प्रदेश सचिव सोम प्रकाश वाल्मीकि, कुलदीप कोहली, पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं पार्षद नीनु सहगल, नागेश रातूडी, ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश नेगी, देवेन्द्र सिंह, पार्षद अर्जुन सोनकर, शिवा वर्मा,भूपेन्द्र बिष्ट,सुरेश चंद पारछा,नीरज नेगी,दीपक थापा,मलकीत सिंह, मनमीत सिंह, गुरविंदर सिंह, ओम प्रकाश वाल्मीकि,मनोज भारद्वाज, शिव कुमार, यश कुमार, राजू आदि मौजूद थे l

About Author

           

You may have missed