वीवीआइपी ड्यूटी के बीच बदमाशों ने पुलिस को दी बड़ी चुनौती, राजपुर रोड स्तिथ रिलायंस ज्वैलर्स में घुसे बदमाशों ने बड़ी डकैती को दिया अंजाम

2650 views          

 

देहरादून

राजधानी देहरादून के राजपुर रोड पर बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने के बाद देहरादून पुलिस में हड़कंप मच गया है।देहारादून में वीवीआइपी मूवमेंट के बीच कोरोडो की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया जिसके बाद आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुची।

-देहरादून के राजपुर रोड स्थित रिलाइन्स ज्वेलस पर बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया,. गन पॉइंट पर करोड़ों की लूट कर बदमाश फरार हो गए, जानकारी के अनुसार 5 बदमाश हथियारों के साथ जेवेलेरी शॉप में दाखिल हुए सुबह 10 .30 बजे के तकरीबन जेवेलेरी शॉप में बदमाश घुसे और करोड़ो के जेवरात लेकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस cctv कैमरे खंगाल कर मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।एसएसपी अजय सिंह ने बताया की 15 से 20 करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया …पुलिस ने मामले में ज्वेलरी शॉप के स्टाफ सहित कई लोगों से पूछताछ की है पुलिस सूत्र के मुताबिक सुबह बदमाश शॉप में दाखिल हुए और स्टाफ से भी मारपीट की एसएसपी देहरादून ने जानकारी देते हुए बताया की देश के अलग-अलग राज्यों में इसी तरह से सेम पैटर्न में रिलायंस ज्वैलर्स के स्टोर्स पर वारदातों को अंजाम दिया गया है पुलिस की माने तो सीसीटीवी फुटेज जा रहे हैं जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा। मास्क पहन और हेलमेट में दाखिल हुए थे बदमाश।महाराष्ट, वेस्ट बंगाल, उड़ीसा सहित कई राज्यो में इसी तरह के पैटर्न की तरह लूट की वारदाते हुई पहले हुई है जिससे पुलिस कयास लगा रही है कि घटना को अंजाम देने के पीछे गिरोह का हाथ है।

अजय सिंह एसएसपी देहरादून

त्योहारी सीजन में वीवीआइपी ड्यूटी के बीच बदमाशों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है कोतवाली थाना इलाके के राजपुर रोड पर बने रिलायंस ज्वैलर्स में घुसे बदमाशों ने असली के दम पर लाखों का सोना लूटा और फरार हो गएदरअसल बदमाशों ने बहुत ही प्लानिंग के साथ काम किया बदमाशों को बहुत भली भांति पता था कि पुलिस की व्यस्तता वीवीआईपी ड्यूटी में है।इसे बदमाशों का दुस्साहस ही कहेंगे कि सेंट जोसेफ के सामने राजपुर रोड पर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है।पुलिस की अलग अलग टीम मामले के खुलासे में जुट गई है। एक बदमाश के हाथ में हेलमेट भी था।पुलिस फिलहाल शोरूम स्टाफ से भी पूछताछ में जुट गई है।घटना सुबह 10 30 बजे के बताई जा रही है।

हालांकि अभी बदमाशो द्वारा कुल क्या सामान लूटा गया इसका आंकलन नही हो पाया हैं जानकारी के मुताबिक लूट के बाद बदमाशो ने सारा सामान अपने द्वारा लाई गई कार में ही शो रूम के स्टाफ से रखवाया भी है।जानकारी के मुताबिक बदमाश पूरा शो रूम खाली कर ले गए है

About Author

           

You may have missed