दिन दहाड़े युवक को मारी गोली,बाइक सवार 3 युवकों ने दिया घटना को अंजाम,विकासनगर के जीवनगढ़ में हुआ गोलीकांड,देहरादून के अस्पताल में चल रहा है घायल का इलाज।

773 views          

विकासनगर

आज दिन दहाड़े बाइक पर सवार तीन युवकों ने जीवन गढ़ के कश्यप कॉलोनी क्षेत्र में  डेयरी का काम करने युवक पंकज बहल पर गोली चला दी। जिसके चलते युवक गमबीर रूप से घायल हो गया।बताया जा रहा है कि युवकों ने जान से मारने की नीयत से पंकज के पेट मे गोली मारी। घटना के बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गए । गोली चलते ही क्षेत्र मे दहशत फैल गयी।घायल युवक को उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया बाद में युवक को देहरादून स्तिथ सिनर्जी अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत गम्भी बनी हुई है।

घटना के बाद घायल पंकज की पत्नी मनीषा ने  कोतवाली विकास नग में लिखित तहरीर देते हुए बताया कि उनके पति पंकज बहल को समय करीब 12:40 व 12:50. p.m. के मध्य उसके देवर के दोस्त शुभम चौहान, रोहित व सेठ उर्फ शुभम शर्मा द्वारा घर के बाहर बुलाकर उनके साथ मारपीट की और उसके पति को जान से मारने की नियत से रोहित द्वारा शुभम चौहान व सेठ उर्फ शुभम शर्मा के कहने पर जान से मारने की नियत से गोली मार दी जो गोली उनके पेट में जाकर लगी और अभियुक्त गण मौके से फरार हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु कालिंदी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां से हायर सेंटर सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है वादिनी की तहरीर के आधार पर धारा 307, 34 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त गण की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। अभियुक्त गण की अति शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

 

About Author