तो क्या सरकार को लग जायेगा तीर्थ पुरोहितों का श्राप क्या राजनीतिक अस्थितिरता फैलती रहेगी भाजपा के भीतर तीर्थ पुरोहित का देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ जारी है आंदोलन ।

675 views          

उत्तरकाशी

तीर्थ पुरोहितों का देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ विरोध प्रदर्शन अब भी जारी है … प्रदेश में नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण के बाद भी तीर्थ पुरोहितों ने अपने आंदोलन को जारी रखा है । तीर्थ पुरोहितों ने मुख्यमंत्री को साफ शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार तीर्थ पुरोहितों की मांगों पर अब भी ध्यान नहीं देती है तो .. फिर यह तीर्थ पुरोहितों का श्राप आगे भी बरकरार रहेगा .. जिसमें इसी तरह की राजनीतिक अस्थितिरता भाजपा के भीतर भी फैलती रहेगी ।

गंगोत्री धाम में तीर्थ पुरोहितों का देवस्थानम बोर्ड के विरोध में क्रमिक अनशन जारी है जो 27 वा दिन भी जारी रहा वहीं गंगोत्री तीर्थ पुरोहित राकेश सेमवाल का कहना है की उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी की सरकार को अभी भी सबक लें लेना चाहिए यह चारों धाम तीर्थ पुरोहितों का श्राप है जो उत्तराखंड सरकार पर लग चुका है इनको अभी भी सबक लेना चाहिए अभी तो यह मुख्यमंत्री बदल रहे हैं वहीं इनके अंदर ही इतनी फूट पड़ जाएगी की भारतीय जनता पार्टी की सरकार को 2022 का चुनाव में पार्टी संभालना भारी पड़ जाएगा अभी भी वक्त है।

आपको बता दे कि चारो धामो में तीर्थ पुरोहित देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ आंदोलन कर रहे है ।

 

About Author

           

You may have missed