सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के निधन पर डालनवाला जन कल्याण समिति ने आयोजित की श्रद्धांजलि सभा, मोमबत्तियां जलाकर दी श्रद्धांजलि।

397 views          

देहरादून

डालनवाला जन कल्याण समिति ने आयोजित की श्रद्धांजलि सभा समिति अध्यक्ष टीटू त्यागी ने बताया देश व प्रदेश की बड़ी क्षति।

तमिलनाडु के निकट कुन्नूर में सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में उत्तराखंड के लाल और देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के निधन पर बुधवार को देर शाम डालनवाला जन कल्याण समिति की ओर से कॉलोनी के चौक पर मोमबत्तियां जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुए 11 अन्य सैन्य अफसरों के निधन पर भी शोक संवेदना व्यक्त की गई। डालनवाला जन कल्याण समिति के अध्यक्ष टीटू प्रवीण त्यागी ने कहा कि जनरल बिपिन रावत का आकस्मिक निधन देश व प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति है उन्होंने कहा कि उत्तराखंड निवासी और देश के पहले सीडीएस रावत ने कई बड़े पदों पर रहकर बड़े-बड़े कारनामों को सफलतापूर्वक अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि जनरल बिपिन रावत के निधन से पूरा उत्तराखंड शोक में डूब गया है उन्होंने कहा कि उनकी कमी को पूरा करना बहुत मुश्किल होगा।

महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, पूर्व पार्षद मूर्ति देवी, समिति अध्यक्ष टीटू त्यागी, पूर्व पार्षद आनन्द त्यागी, पार्षद प्रवेश त्यागी, सेवा निवृत्त कर्नल ए एन वर्मा, राजेंद्र मिश्रा एडवोकेट  राकेश शर्मा, भीम सिंह करासी, राबिन त्यागी ,नरेश नेगी ,पिन्टू मोर्या, शेरा मोर्या, शिवम् मोर्या, अतुल अरोडा ,नवेद ,जावेद, धु्रव, रोहित आदि मौजूद रहे।

About Author