डॉक्टर्स डे पर कांग्रेसजनों ने किया चिकित्सको को सम्मानित कोरोनाकाल मे जान जोखिम में डालकर की जनमानस की सेवा

498 views          

देहरादून

राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर आज कांग्रेस के लोगों ने दून मेडिकल कॉलेज जाकर चिकित्सकों को शाल पहनाकर कर सम्मानित किया। इस मौके पर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि कोरोनाकाल में डॉक्टर्स ने अपनी जान जोखिम में डाल कर जनमानस की सेवा करने का कार्य किया है और ये डॉक्टर्स ही थे जिन्होंने कोरोना मरीजों को अपनी सेवाएं देने में कोई कमी नहीं छोड़ी और जब सरकार ने अपना मुहं मोड़ लिया तो डॉक्टर्स ही थे जिन्होंने कोरोना मरीजों को अपनी सेवाएं देने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

साथ ही इस भयानक दौर में जहाँ ऑक्सीजन बेड,वेल्टीनेटर और यहां तक कि आईसीयू में जगह तक नहीं थी इसके अलावा दवाएं तक नहीं मिल पा रही थी तब भी डॉक्टर्स ने अपनी सेवाओं को जारी रखा।पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि आज हम उन डॉक्टर्स को जिन्होंने दून मेडिकल कॉलेज के अलावा अन्य अस्पतालों में कोरोनाकाल जैसी विषम परिस्तिथिओं में अपनी सेवाएं दी है उन्हें सल्यूट करते है और उनके उज्जवल भविष्य  करते है।
इस मौके पर अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक राजकुमार और महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने दून मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉक्टर आशुतोष स्याना , सीएमएस डॉक्टर केसी पंत , डॉक्टर धनंजय डोभाल , डॉ अशोक , डॉ अंकित , डॉ विशाल को सम्मानित किया ।
इस अवसर पर अनुसूचित विभाग प्रदेश सचिव सोम प्रकाश वाल्मीकि , महानगर अध्यक्ष अजय बेनवाल , ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र खन्ना , महानगर महामंत्री नीरज नेगी , युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष विकास नेगी , योगेश भटनागर , सचिन मेहता, तुषार भटनागर , निखिल ध्यानी , अभिषेक कपूर आदि मौजूद रहे

           
error: कॉपी नहीं होगा!