भक्ति के रंग में दिखे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव, हरिद्वार के दक्षिण काली मंदिर में की पूजा-अर्चना

91 views          

हरिद्वार

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने दक्षिण काली मंदिर में पूजा-अर्चना की मां के दर्शन किए इसी के साथ तेज प्रताप यादव ने भोलेनाथ की पूजा भी की ओर मां गंगा में स्नान भी लिया जिसके बाद हरिद्वार में बाबा भोले से आशीर्वाद लेने के बाद तेज प्रताप बिहार रवाना हो गए। उन्होंने इस दौरान की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा की बाबा भोलेनाथ की असीम कृपा से हरिद्वार में पवित्र पावन गंगा जी के निर्मल जल से स्नान कर श्री कैलाशांनंद महाराज जी के आश्रम चंडी घाट मे रुद्राभिषेक एवं माँ काली का पूजन अर्चन कर अपने प्रदेश बिहार और देश की प्रगति व सुख-शांति- समृद्धि की कामना की। लोकसभा चुनाव 2024 में गरीब, वंचितों, दलितों, सामाजिक और सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने वाले महागठबंधन की जीत होगी। आप सबों पर महादेव की कृपा बनी रहे। हर हर महादेव।

जानकारी देते हुए निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाश आनंद गिरि के निजी सचिन अवंतिकानंद ब्रह्मचारी ने बताया कि तेज प्रताप यादव ने पहले मां काली का आशीर्वाद लिया इसके बाद उन्होंने रुद्राभिषेक भी किया जिसके बाद उन्होंने पूज्य स्वामी जी से मुलाकात की और कई धार्मिक विषयों पर चर्चा करें उन्होंने बताया कि उसके पास बात तेज प्रताप यादव गंगा स्नान करने के लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट के लिए रवाना हो गए थे।

About Author

           

You may have missed