आगामी होली के पर्व के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून ने की अधीनस्थ अधिकारियों के साथ बैठक, सभी थाना क्षेत्रों में शांति समितियों की बैठक आयोजित करने के दिये निर्देश

61 views          

देहरादून

आगामी होलिका दहन तथा होली के पर्व के दृष्टिगत आज दिनांक 22-03-2024 को एसएसपी देहरादून द्वारा जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारियो एंव थाना प्रभारियो के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान दिनांक 24-03-2024 को होलिका दहन तथा 25-03-2024 को होली के पर्व को शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने हेतु किये गये पुलिस प्रबंधो की समीक्षा की गई। इस दौरान एसएसपी देहरादून द्वारा सभी क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों को होली के पर्व के दृष्टिगत अपने-अपने क्षेत्रों में शांति समितियों की बैठक आयोजित करने के निर्देश दिये गये। साथ ही पूर्व में होलिका दहन/होली के पर्व के दौरान परिलक्षित हुए विवादो का सज्ञांन लेते हुए मिश्रित आबादी क्षेत्रों व संवेदनशील स्थानो पर लगातार सतर्क दृष्टि बनाये रखने के निर्देश दिये गये।

वर्तमान में चल रहे चुनावी माहौल के दृष्टिगत होली के पर्व के दौरान अराजक तत्वो द्वारा मतदाताओं को लुभाने अथवा माहौल खराब करने की सम्भावना के दृष्टिगत सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्रों में अराजक तत्वों पर सतर्क दृष्टि रखने तथा पर्व के दौरान हुडदंग करने अथवा माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले व्यक्तियो के विरूद्व प्रभावी वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। साथ ही सभी थाना प्रभारियों को स्पष्ट तौर पर निर्देशित किया कि पर्व के दौरान वर्तमान में लागू आदर्श आचार संहिता का किसी भी दशा में उल्लंघन न हो।

About Author

           

You may have missed