बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला, व्यापारियों ने जताया आक्रोश,सरकार महंगाई पर नही लगा पा रही है अंकुश।

327 views          

देहरादून

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला।
व्यापारियों ने जताया आक्रोश,सरकार महंगाई पर नही लगा पा रही है अंकुश।

बढ़ती महंगाई को लेकर आज महानगर व्यापार मंडल ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्य पलटन बाजार में सरकार का पुतला फूंका। इन मौके पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि रसोई गैस के दाम में लगातार इजाफा हो रहा है जिससे आम आदमी की जेब पर डाका तो पड़ा ही है वही महिलाओं की रसोई का बजट भी हिल गया है। पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि केंद्र सरकार ने दावा किया था कि बढ़ती महंगाई पर सरकार अंकुश लगाएगी लेकिन महंगाई रोकना तो दूर आज केंद्र सरकार गरीबों के मुहं से निवाला छीन रही है साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में सिलेंडर साढ़े तीन सौ रुपए का था जोकि आज बीजेपी की सरकार में नो सौ रुपए के पार हो गया इतना ही नहीं पेट्रोल,डीजल और यहां तक कि सब्ज़ियों के दाम भी आसमान छू रहे है साथ ही भर्स्टराचार और कालाबाज़ारी भी दिनों दिन बढ़ रही है।

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि आज महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ रही है जिससे आम जनता त्रस्त है वही पेट्रोल का दाम 100 के पार पहुंच गया है इसके अलावा खाद्यान की वस्तुओं में भी बढ़ोत्तरी हो रही है। महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने चेतावनी दी कि यदि महंगाई पर अंकुश नहीं लगाया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन करेंगे। महानगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील बांगा कहा कि बढ़ती महंगाई से व्यापारी वर्ग भी परेशान है जिस कारण व्यापार भी चौपट हो रहा है लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नही दे रही है।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव सोम प्रकाश वाल्मीकि, महानगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील बांगा, जहांगीर खान, महानगर महामंत्री नीरज नेगी, विशाल, रोहित कपूर, राजेन्द्र सिंह घई, प्रवीन बांगा, हाजी, सोनू, सन्नी सोनकर, इमरान, नीरज कुमार, सुरेश भाटिया, तोहिर अली, गौरव कुमार, मोहम्मद दानिश, मनोज कुमार, राजू अरोड़ा, भूरा भाई आदि मौजूद थे l

About Author

           

You may have missed