निरीक्षण के दौरान बह गयी मुख्यमंत्री की फ्लीट की जीप, गाड़ी में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों का सकुशल किया गया रेस्क्यू,बड़ा हादसा होने से बचा।

741 views          

खटीमा

सीमान्त विधानसभा आज जहाँ अपनी विधानसभा खटीमा में आपदा ग्रस्त क्षेत्रो के निरीक्षण को पहुँचे थे।वही इस दौरान बड़ा हादसा होते होते बच गया। मुख्यमंत्री धामी जब खटीमा के प्रतापपुर- नोसर इलाके में बाढ़ गस्त इलाके के दौरे पर थे।इस दौरान अचानक सीएम की फ्लीट में चल रहे गाड़ी सड़क से फिसल कर बाढ़ ग्रस्त पानी मे बह गई।खटीमा के नौसर गांव में पानी के तेज बहाव में पुलिस वाहन का चालक गाड़ी नही संभाल पाया। जिससे चलते पानी मे जीप बहकर गहरे पानी मे पहुँच गई।

हालांकि इस घटना के समय मौके पर मौजूद बैठे मौजूद स्थानीय ग्रामीणों ने बमुश्किल गाड़ी से बैठे पुलिस कर्मियों को पानी से निकाल उनकी जान बचाई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में गाड़ी में मौजूद सभी पुलिसकर्मी सकुशल रेस्क्यू कर लिए गए। वहीं घटना के बाद खटीमा कोतवाल नरेश चौहान ने पुलिस जीप को स्थानीय लोगो की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। इस पूरे मामले में स्थानीय ग्रामीणों की भूमिका सराहनीय रही जिनकी मदद से पुलिस कर्मियों की जांच बच गई और बड़ा हादसा होते होते टल गया।

 

About Author

           

You may have missed