कैंट विधायक ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों से की मुलाकात,छोटी बिंदाल नदी के कार्य को जल्द समाप्त किया जाए–हरबंस कपूर

409 views          

देहरादून

कैंट विधायक एवम पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरबंस कपूर ने क्षेत्र की समस्याओं के सम्बंध में सिंचाई विभाग विभागाध्यक्ष मुकेश मोहन से मुलाकात की ।

इस दौरान हरबंस कपूर ने बताया कि वार्ड 34 गोविंदगढ़ की छोटी बिंदाल बोटल नैक चौड़ीकरण का कार्य अभी तक लंबित है बरसात अपना कहर बरपा रही है लेकिन विभाग के अधिकारी अचेत बैठे है काम को लगातार टाला जा रहा है जिससे क्षेत्रवासियों अनेको समस्यायों का सामना करना पड़ता है रात को क्षेत्रवासी इसी चिंता में रहते है कही कोई बड़ी जान माल की हानि हो जाए , विभाग द्वारा श्रतिग्रस्त मकानों को भी ठीक करना था लेकिन वहाँ भी विभाग के अधिकारियों ने समस्या को नही समझा जो आज तक टूटे मकानों में रहने पर मजबूर है ।।उन्होंने जिलाधिकारी देहरादून से फोन पर वार्ता कर जिलाधिकारी के समक्ष भी विषय को रखा ।

श्री कपूर ने कहा कि वार्ड 45 में बिंदाल नदी में तेज बहाव के कारण बस्तीवासियों को काफी नुकसान पहुचा है और अभी तक वहाँ विभाग द्वारा कोई भी कार्यवाही नही की गई है ।

श्री कपूर ने कहा कि मैंने विभाग अधिकारियों को निर्दशित हुए कहा है कि दोनों जगहों में जल्द से जल्द काम को पूर्ण किया जाए जिससे आगे बरसात में क्षेत्रवसियो को कोई भी समस्या का सामना न करना पड़े ।

इस अवसर पर पार्षद श्रीमती मीनाक्षी मौर्य, सुरेंद्र कुकरेजा, रोहित मौर्य, विभागाध्यक्ष मुकेश मोहन, राजेश लंबा (अधिशासी अभियंता) , जयपाल सिंह(मुख्य अभियंता), नवीन रावत(अपर सहायक अभियंता) , प्रभावित क्षेत्रवासी संजीव थपलियाल, सनजय मिश्रा अली मोहम्मद , श्रीमती रज्जो देवी, पूजा देवी, उमेश कुमार, राजेश अग्गरवाल, राम बेटी, महिपाल दीपक कुमार, जसराज, अरविंद, तरुण जैन आदि लोग मौजूद रहे ।

About Author

           

You may have missed