2022 चुनाव की तैयारी में जुटे भाजपाई,जरनल महादेव सिंह मंडल कैंट विधानसभा में कार्यक्रम का आयोजन,पात्र लोगों में बांटे मुख्यमंत्री राहत कोष से स्वीकृत धनराशी के चैक,अबकी बार 60 पार–बंशीधर भगत

461 views          

देहरादून

जरनल महादेव सिंह मंडल कैंट विधानसभा के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे काबिना मंत्री बंशीधर भगत कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत। कैंट विधायक हरबंस कपूर ने मंत्री को पुष्प शाल एंव पुस्तक एंव तुलसी का पौधा भेंट कर किया स्वागत।

इस मौके पर पात्र लोगों को मुख्यमंत्री राहत कोष से स्वीकृत धनराशी के चैक मंत्री एंव कैंट विधायक द्वारा बांटें गए। काबीना मंत्री बंशीधर भगत ने हरबंस कपूर को बताया अपना आदर्श। बशींधर भगत ने कहा की कैंट विधानसभा ने हमेशा ही पार्टी को जीत दिलाई है जिसके कारण हरबंस कपूर लगातार 8 बार से विधायक हैं। क्षेत्र की जनता एंव कार्यकर्ताओं से निरंतर सम्पर्क रखना व उनके साथ खडें रहना कपूर साहब की विशेषता है सभी पार्टी के हर कार्यकर्ता को उनका करना चाहिए। भगत ने कहा हमारी सरकार ने धारा 370 हटाने एंव अयोध्या में राम मंदिर निर्माण जैसे महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं । इन निर्णयों का विरोध न कोई मुस्लिम भाई कर रहा है ना हि जनता विरोध सिर्फ कांग्रेस कर रही है । 1200 करोड़ से आंल वैदर रोड का कार्य चल रहा है।चार धाम यात्रा और सरल और सुलभ हुई है हर कार्य समय से हो रहा है जनधन योजना का लाभ 40 करोड़ लोगों को मिला सरकार1रु भी भेजती है तो बैंक में पुरा एक रुपए पहुंता है।आयुष्मान योजना लागू हुई जिसमें प्रदेश के 5 लाख लोग आ रहे थे उत्तराखंड सरकार ने प्रत्येक नागरिक को अटल आयुष्मान योजना से जोडने का काम किया महामारी के कारण पूरे देश थम गए थे । तब भारत ने टीका बनाकर पूरे देश को महामारी से बचाने का काम किया। कार्यकर्ताओं को इस बार 60 पार का नारा दिया।हरबंस कपूर ने मंत्री बंशीधर भगत का जताया आभार।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सीता राम भट्ट, महामंत्री सतेन्द्र नेगी ,रतन सिंह चौहान, श्रीमती बृजलेश गुप्ता, उदय सिंह पुन्डिर, मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल शेखर नौटियाल, मंडल मीडिया प्रमुख विकास बेनवाल , सुरज बिष्ट, राजेश चौधरी, भाजपा पार्षद एंव समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Author

           

You may have missed