बड़ी खबर:-तमिलनाडु के कन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश,सीडीएस बिपिन रावत उनकी पत्नी, दो पायलट और स्टाफ ऑफिसर समेत 14 लोग थे सवार ,11 लोगों की मौत की खबर।

801 views          

नई दिल्ली

तमिलनाडु के कन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। बताया जा रहा है कि इस हेलीकॉप्टर में चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल बिपिन रावत भी सवार है। जानकारी के मुताबिक तीन लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है। इसके साथ ही चार शव भी बरामद किए गए हैं। जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ है। हेलिकॉप्टर में सीडीसी रावत की पत्नी भी सवार थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीडीएस रावत अपनी पत्नी के साथ ऊंटी के एक कार्यक्रम में समल्लित होने के लिए जा रहे थे। लेक्चर के बाद कोयंबटूर लौट रहे थे उस वक्त ये हादसा हुआ है। लेकिन कन्नूर के घने जंगल में ये हादसा हो गया |

एमआई-सीरीज के हेलिकॉप्टर में 14 लोग थे सवार
एमआई-सीरीज के हेलिकॉप्टर में डीएस बिपिन रावत उनकी पत्नी, दो पायलट और स्टाफ ऑफिसर समेत 14 लोग सवार थे। तमिलनाडु के कोयंबटूर और सुलूर के बीच हुई दुर्घटना के बाद आस-पास के इलाके में खोज और बचाव अभियान शुरू किया गया।
IAF ने दिए जांच के आदेश
भारतीय वायु सेना ने ट्विट करते हुए कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ एक आईएएफ एमआई-17V5 हेलीकॉप्टर, तमिलनाडु के कुन्नूर के पास आज दुर्घटना का शिकार हो गया। दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं।

About Author

           

You may have missed