भारी संख्या में युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन,कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को दी जाती है तवज्जों–विशाल खत्री

880 views          

देहरादून

कांग्रेस की रीती नीतियों से प्रभावित होकर काफी संख्या में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण की। पूर्व विधायक राजकुमार के कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक राजकुमार ने सभी युवाओं को माला पहनकर सम्मानित किया साथ ही उन्हें कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण कराई।

इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि आज सभी का भाजपा से मोह भंग हो गया है और भारी संख्या में लोग कांग्रेस के सिद्धांतों से खुश होकर आज काफी संख्या में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले चुनाव के समय ढेरों वादें किये थे लेकिन एक भी वादा धरातल में नहीं उतर पाया वही आज कोरोना काल में हज़ारों लोगों की जान चली गयी लेकिन सरकार ने मृतक आश्रितों के लिए कोई ठोस योजना नहीं बनाई तथा जनहित मे प्रदेश से बीजेपी का सफाया आगामी चुनाव में किया जायेगा।

नवनियुक्त ज़िला महामंत्री विशाल खत्री ने कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को तवज्जों दी जाती है इसके अलावा हर सुख दुःख में कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी रहने वाली पार्टी है कांग्रेस पार्टी। कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वाले युवाओं ने एक स्वर में कहा कि वे कांग्रेस की रीती नीतियों से बेहद प्रभावित है और इसलिए उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है और अब वे पार्टी को आगे बढ़ाने का काम पूरी लग्न के साथ करेंगे।

इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन प्रदेश सचिव सोम प्रकाश वाल्मीकि ने किया। इस मौके पर काफी संख्या में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली।नवनियुक्त ज़िला महामंत्री विशाल खत्री और महिला प्रदेश सचिव पिया थापा ने सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम में अखिल थापा, सूरज रावत, आशीष समूल, रजत नौटियाल राजपुर विधान सभा में महासचिव पद दिया गया l इस अवसर निखिल कुमार, नीरज नेगी, विकास नेगी,प्रकाश नेगी,देवेंद्र सिंह,पार्षद अर्जुन सोनकर,मोहित मित्तल, उमेश कुमार, वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता श्रीमती शालू राई आदि मौजूद रहे।

About Author