उत्तराखंड में भीषण कार हादसे में पत्नी की मौत, पति और दो बच्चों समेत 4 घायल

1657 views          

उत्तराखंड के कई क्षेत्रों में होली के दिन अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में कई लोगों की जान चली गई। पौड़ी के सतपुली में भी दर्दनाक कार हादसा हुआ है, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। दो बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में सवार लोग होली के मौके पर छुट्टियां मनाने के लिए सतपुली जा रहे थे। तभी सतपुली मल्ली के पास उनकी कार गहरे गड्ढे में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मालवीय नगर में में रहने वाले मनीष तिवारी परिवार के साथ सतपुली जा रहे थे। उनका सतपुली के एक रिजॉर्ट में होली की छुट्टियां मनाने का कार्यक्रम तय था, लेकिन परिवार की खुशियों न जाने किसकी बुरी नजर लग गई।

ये भी पढ़ें: उत्‍तराखंड में अब बिना कोरोना निगेटिव रिपोर्ट के एंट्री नहीं, देखें इन राज्यों की सूची..

रात करीब 8 बजे गुमखाल से सतपुली की तरफ जाते वक्त उनकी कार अचानक गहरे गड्ढे में जा गिरी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू कर दिया। हादसे के वक्त कार में मनीष तिवारी के साथ उनकी पत्नी श्वेता, बेटा जयदित्य, बेटी तेजस्वी और जयश्वी सवार थे। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक श्वेता की मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में दो बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

वहीं कर्णप्रयाग में भी एक सड़क हादसा हुआ है। यहां शनिवार रात सिमली से गैरसैण जा रहा डंपर आदिबदरी के पास खाई में गिर गया। हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई।

About Author