ब्रेकिंग-आदिबद्री -सिलपाटा मोटर मार्ग पर वैगनआर कार दुर्घटना ग्रस्त, दो शिक्षकों की दर्दनाक मौत, एक शिक्षक गंभीर रूप से घायल

 

चमोली

खबर चमोली जिले में उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी क्षेत्र के नजदीक आदिबद्री -सिलपाटा मोटर मार्ग पर किलोमीटर 06 से है जहां आज तड़के साढ़े पांच बजे एक लाल रंग की वैगनआर कार संख्या यूके -16 ए-9523 अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिनको पुलिस,एसडीआरएफ तथा 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया तथा उनका उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी अनुसार तीनों व्यक्ति राजकीय इंटर कालेज सिलपाटा में शिक्षक थे और आज सुबह कार चालक तथा प्रधानाचार्य उम्मेद सिंह नेगी (45)निवासी विकासनगर देहरादून,शिक्षक हिमांशु (45) निवासी टपकेश्वर कालोनी देहरादून एवं ललित बिष्ट (36) निवासी हल्द्वानी स्कूल से छुट्टी लेकर देहरादून जा रहे थे कि अचानक दुर्घटना के शिकार हो गए। जिसमे दो शिक्षकों की मृत्यु हो गई है तथा एक शिक्षक ललित बिष्ट की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

एसडीआरएफ के टीम कमांडर भगतसिंह कंडारी ने बताया कि उनको गौचर पुलिस चौकी एवं जिले से सूचना मिलते ही मय टीम को लेकर वे घटनास्थल पर पहुंचे जहां रेस्क्यू कर घायल व्यक्ति तथा दो लोगों के शवों को गहरी खाई से निकालकर सड़क पर लाए और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए भेज दिया है और शवों का पंचनामा आदि कार्यवाही चल रही है जिसके बाद शवों का पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी। इस दर्दनाक घटना से संपूर्ण क्षेत्रवासियों एवं शिक्षकों में शोक की लहर छाई हुई है।

About Author

You may have missed