UKSSSC पेपर लीक मामले के मास्टर माइंड हाकम सिंह के साथ बीजेपी के बड़े नेताओं समेत डीजीपी की तस्वीरें हुई वायरल, डीजीपी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

अशोक कुमार,डीजीपी

देहरादून

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले के मास्टर माइंड हाकम सिंह रावत के साथ डीजीपी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर डीजीपी बोले अपराधी नेताओं-अधिकारियों के साथ फोटो से नहीं बच सकते।उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) के पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड हाकम सिंह रावत के साथ डीजीपी अशोक कुमार व कुछ नेताओं के फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

उत्तराखंड पुलिस के महानिदेशक अशोक कुमार ने पुलिस के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अपराधी चाहे छोटा हो या बड़ा, अगर उसके खिलाफ साक्ष्य है तो फिर उसके खिलाफ कार्रवाही की जाय । डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति किसी राजनेता या फिर सितारे के साथ अपनी फोटो खिंचवा आता है तो फिर यह जरूरी नहीं कि पुलिस उसको प्रोटेक्ट करें उसके साथ नरमी से पेश आए अगर वह व्यक्ति अपराधिक छवि का है या फिर उसके खिलाफ कोई अपराध बन रहा है तो ऐसे में उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि इस मामले में एसटीएफ (Uttarakhand STF) अब तक 18 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इन अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस की नजर में उक्त सभी सिर्फ अपराधी हैं, और उनकी जगह सिर्फ जेल है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों uksssc पेपर लीक मामले में देशराज नेता की गिरफ्तारी हुई है उसके कई बड़े राजनेताओं से मिलते हुए के फोटो वायरल हुए हैं जिसके बाद अब डीजीपी ने पुलिस ने अधिकारियों को ये सख्त निर्देश दिए है ।

 

About Author

You may have missed