बिछडों को परिवारजनो से मिलवाकर दून पुलिस ने लौटाई परिवार की खुशियां, अपने परिजनो से नाराज होकर घर से जाने वाली 2 महिलाओं को दून पुलिस ने सकुशल किया परिवारजनो के सुपुर्द, परिजनो ने दून पुलिस का किया धन्यवाद

देहरादून :
01- वादी निवासी 02 बच्ची रोड गोविंद विहार थाना राजपुर देहरादून द्वारा थाना राजपुर पर एक प्रार्थना पत्र दिया कि उनकी छोटी बहन अपने पति से नाराज होकर कहीं चली गई है और उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। प्रार्थना पत्र के आधार पर उपरोक्त महिला की गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू की गई।
02- वादी निवासी काठ बांग्ला थाना राजपुर देहरादून द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया कि उनकी पुत्री घर से बिना बताए कहीं चली गई है और उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। प्रार्थना पत्र के आधार पर बालिका की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की गई।

घटनाओ की संवेदनशीलता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा महिलाओ की यथाशीघ्र सकुशल बरामदगी हेतु निर्देश दिये गये। दिये गये निर्देशों के क्रम में थाना राजपुर पर गठित अलग-अलग पुलिस टीमो द्वारा दोनो गुमशुदाओं के सम्बन्ध में जानकारियां एकत्रित करते हुए सुरागरसी पतारसी की गई। साथ ही मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया। इसके अतिरिक्त दोनो गुमशुदाओं की तस्वीरो को सोशल मीडिया तथा अन्य माध्यमों से आस-पास के थानों में प्रसारित की गई । पुलिस टीम द्वारा किये जा रहे प्रयासों के परिणाम स्वरूप उक्त दोनो गुमशुदा महिलाओं में से एक महिला को अहमदाबाद गुजरात तथा दूसरी महिला को अंबेडकर नगर दिल्ली से सकुशल बरामद कर उनके परिजनो के सुपुर्द किया गया। पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही पर महिलााओं के परिवारजनो द्वारा उत्तराखण्ड पुलिस की सराहना करते हुए दून पुलिस का आभार व्यक्त किया गया।

*पुलिस टीम*

1- Asi सर्वेश कुमार
2-Asi राजकुमार शर्मा
3-म0कां0 सुमित्रा
4-म0कां0 प्रीति,

About Author

You may have missed