बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट पहुंचे ज्वालापुर, पीठ बाजार में श्री गणपति परिवार द्वारा आयोजित गणपति महोत्सव में लिया भाग, लोकतंत्र सेनानी और वरिष्ठ पत्रकार मधुकांत प्रेमी के आवास पर भी पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष की मुलाकात

हरिद्वार

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट ने आज ज्वालापुर पीठ बाजार में श्री गणपति परिवार द्वारा आयोजित गणपति महोत्सव में भाग लिया… उन्होंने श्री गणेश भगवान की पूजा अर्चना की और कहा कि गणेश भगवान ही हैं जिनकी पूजा सबसे पहले की जाती है और वह सब के विघ्न हरते हैं.. श्री भट्ट दोपहर में पीठ बाजार पहुंचे जहां गणपति परिवार के सदस्यों ने उनका स्वागत किया। उसके बाद महेंद्र भट्ट ने पूजा अर्चना की।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट लोकतंत्र सेनानी ओर वरिष्ठ पत्रकार मधुकांत प्रेमी के आवास पर भी गए..,जहां काफी देर तक उनसे कई विषयों पर चर्चा की। महेंद्र भट्ट का स्वागत करने वालों में गणपति परिवार के सविंदर कुमार .अवनीश प्रेमी..संतोष साहू, सुमित वर्मा. अविरल प्रेमी आराध्या प्रेमी, संजय वर्मा. राधे.हरिओम बिजेंदर, नंदलाल कौशल समेत कई सदस्य शामिल रहे।इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संदीप गोयल..महामंत्री आशुतोष शर्मा, उज्ज्वल पंडित और पूर्व पार्षद लोकेश पाल मौजूद रहे।

About Author

You may have missed