नेशनल हाईवे 309 पर ढिकुली के पास उफनते बरसाती नाले में कार ले जाना पड़ा भारी, कार में सवार 4 लोग बहे, रिसोर्ट में कार्यरत कर्मचारियों ने जान जोखिम में डालकर बचाई कार में सवार लोगो की जान

 

रामनगर

रामनगर के अलग-अलग क्षेत्र में हो रही शाम से मूसलाधार बारिश के बाद ढिकुली के पास स्थित बरसाती नाला आया उफान पर बरसाती नाले में बही कार, कार में थे 4 लोग सवार,स्थानीय लोगो द्वारा किया गया सुरक्षित रेस्क्यू। बता दें कि रामनगर में मूसलाधार बारिश शुरू हो गई ,बारिश इतनी तेज थी, कि एकाएक नदी नाले भी उफान पर आ गए,वहीं नेशनल हाईवे 309 पर स्थित ढिकुली के पास सीआरबीआर के पास से बतसाती नाला(मवाड़ी) भी उफान पर आ गया। जिससे रामनगर से रानीखेत की ओर जा रही एक कार इस बरसाती नाले में बह गई, बताया जा रहा है कि कार में चालक सहित 4 लोग थे सवार, चालक ने उफनते नाले में अपनी कार डाल दी, जिससे कार उफनता नाला अपने साथ बहा ले गया,काफी दूर तक बहते हुए चली गई गनीमत यह रही कि आसपास स्थित रिसोर्ट में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा जान जोखिम में डालकर कार में सवार चार लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि कार सवार रामनगर से। रानीखेत जा रहे थे। कार संख्या uk04m1911 कार में सवार रानीखेत निवासी, पूरन राम पुत्र बच्ची राम,उनकी पत्नी ललिता देवी,व उनका पोता धर्मपाल उम्र 17 वर्ष व ड्राइवर मुकेश कुमार उम्र 22 वर्ष, शामिल थे जिन्हें आसपास के लोगो द्वारा सकुसल बचा लिया गया। वाहन अभी भी मौके पर फसा है। स्थानीय युवा कमल रावत ने कहा कि जैसे ही यह लोगों की कर भी हम और हमारे साथ अन्य स्थानी लोगों ने बमुश्किल उन लोगो का रेस्क्यू किया। वही मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी राहुल शाह ने कहा कि हमारे द्वारा सभी को आग्रह किया जा रहा है कि नदी नालों के उफान पर आने पर इस तरीके से वहांन न डालें, साथ ही पुलिस बल को भी नदी नालों के उफान पर आने पर मौके पर तैनात रहने को कहा गया है।

About Author

You may have missed