प्रदेश के दो दिग्गज आमने-सामने, एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी, बयानबाज़ी के बीच अब खुलने लगी दोनों की पोल,दोनों पूर्व मंत्रियों की हकीकत आयी जनता के सामने

 

त्रिवेन्द्र सिंह रावत , पूर्व मुख्यमंत्री

देहरादून

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पाखरो टाइगर सफारी प्रकरण में पूर्व वन मंत्री डा हरक सिंह रावत से जुड़े प्रतिष्ठानों पर हुई कार्रवाई के मामले में हरक पर तीखा प्रहार किया है। मीडिया से बातचीत में इस प्रकरण के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पाप का घड़ा एक दिन भरता ही है। साथ ही कहा कि टाइगर सफारी प्रकरण की जांच हो रही है। हम भी चाहते हैं कि यह निष्पक्ष ढंग से हो।पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि टाइगर सफारी मामले में यदि अदालत ने सीबीआइ जांच की बात कही है तो सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी भ्रष्टाचार करता है या प्रोत्साहित करता है, उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने इस बात पर चिंता व्यक्त की कि राजनीतिक व सामाजिक जीवन से जुड़े व्यक्तियों में पारदर्शिता और ईमानदारी का अभाव हो रहा है।

 

हरक सिंह रावत, पूर्व काबीना मंत्री

पूर्व कबीना मंत्री हरक सिंह रावत ने विजिलेंस जांच को लेकर भाजपा सरकार पर जुबानी हमला बोला है। पूर्व कबीना मंत्री ने कहा की भाजपा सरकार द्वेष पूर्ण भावना से काम कर रही है । हरक सिंह रावत ने कहा कि अगर वह मंत्री रहते हुए भ्रष्टाचार कर रहे थे तो फिर तत्कालीन त्रिवेंद्र सरकार भी भ्रष्टाचार के मामलों में गिरी हुई थी …क्योंकि अगर मंत्री भ्रष्टाचार वाला होता है तो तो फिर मुख्यमंत्री भी संरक्षक के तौर पर उस भ्रष्टाचार को बढ़ावा देता है। हरक सिंह रावत ने कहा कि अगर सीबीआई जांच ही करनी है तो सूर्यधार परियोजना की करनी चाहिए .. क्योंकि त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ साथ उनके करीबियों के भी खातों में बड़ा ट्रांजेक्शन हुआ है।

About Author

You may have missed