चमोली में हुए हृदय विदारक घटना में मृतकों की आत्मा की शान्ति के लिए युवा कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकालकर दी श्रदांजलि, मणिपुर में महिला के साथ हुई दरिदंगी पर युवा कांग्रेस ने जताया रोष

देहरादून

किशन नगर में देहरादून युवा कांग्रेस द्वारा मोहित मेहता के नेतृत्व में चमोली में हुए हृदय विदारक घटना में मृत एनएसयूआई चमोली जिला संयोजक सुमित असवाल, पीपलकोटि पुलिस चौकी के उपनिरीक्षक प्रदीप रावत एवम अन्य सभी मृतकों की आत्मा की शान्ति के लिए व मणिपुर में महिला के साथ हुई दरिदंगी के खिलाफ़ होटल चटनी मैरी से किशन नगर चौक तक कैंडल मार्च निकालकर श्रदांजलि अर्पित की व उनकी आत्मा की शांति के लिये भगवान से प्रार्थना की व भगवान मृतकों के परिजनों को इस असहनीय दर्द को सहन करने की क्षमता प्रदान करे!

मणिपुर की घटना पर जिला उपाध्यक्ष मोहित मेहता ने कहा जहां एक तरफ देश के प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देते हैं वही दूसरी ओर मणिपुर में विगत कई महीनों से चल रही हिंसा रुकने का नाम नही ले रही है ,जिस देश मे नारी की पूजा की जाती है वहीं मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाया जाना बेहद,शर्मनाक और बीभत्स घटना है। और देश के गृहमंत्री अमित शाह और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप्पी साधे हुए हैं।
मणिपुर में महिलाओं की इज्जत को ताड ताड किया जाना कंही न कंही दिखाता है कि कितने संवेदन शील हमारे प्रधानमंत्री जी है जिनसे की दो शब्द मणिपुर घटना पर नही बोले गये। प्रधानमंत्री, गृहमंत्री व मणिपुर के मुख्यमंत्री को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि कानून व्यवस्था संभालना अब उनके बसकी बात नही है।
इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत  प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा  लालचंद शर्मा पार्षद संगीता गुप्ता पर्व पार्षद चरणजीत कौशल, दीप बोहरा गुरुचरण कौशल अमित रावत,विनीत प्रसाद भट्ट रोबिन त्यागी फारूक राव राम बघेल शुभम चौहान ,गौरव रावत ,आसिफ, शाद दारा, अरशद, नवनीत,अमन, अभिषेक मेहता,रोहन चौहान, रोहित थापा, कबीर मालिक, आदि कांग्रेस जन मौजूद थे

About Author

You may have missed