24 घंटे के भीतर महिला के शव को नहर से किया बरामद, ढाबा संचालक गिरफ्तार

हरिद्वार

कांगड़ी निवासी व्यक्ति द्वारा Dial-112 पर सूचना दी कि कांगड़ी श्यामपुर स्थित ढ़ाबे के संचालक केदार सिंह द्वारा एक महिला का मर्डर करके उक्त महिला का शव कांगड़ी के जंगल में छुपा रखा है। मिली जानकारी के सम्बन्ध में उच्चाधिकारियों को सूचना देने के पश्चात तत्काल पुलिस टीम गठित कर सूचना की सत्यता का पता लगाने के निर्देश दिए गए।

*आरोपी से पूछताछ-*
पुलिस टीम ने आरोपी ढाबा संचालक से बताया कि करीब 08 महीने पहले उसकी एक खानाबदोश महिला उम्र 45 वर्ष से ढाबे पर मुलाकात हुई थी। महिला का कोई परिजन न होने के चलते महिला ढाबे संचालक के साथ लीव-इन रिलेशन में रहकर बर्तन आदि धोने का काम कर रही थी। रविवार 23 अप्रेल की सुबह नाश्ते को लेकर दोनो के बीच विवाद होने पर महिला ने नाराज होकर कांगड़ी जंगल में सुसाइड कर लिया। सुसाइड की जानकारी मिलने पर ढाबा संचालक ने महिला के लावारिश होने के चलते शव को पेड़ से उतारकर नहर में फेंक दिया।

*पुलिस का सर्च ऑपरेशन-*
आरोपी को साथ में ले जाकर पुलिस टीम जंगल में पहुंची तो एक पेड़ में महिला के बाल फंसे हुए मिले। आसपास सर्च किया तो महिला का शव नहीं मिला। अन्य टीम द्वारा नहर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया तो महिला का शव काफी सड़ी गली अवस्था में गुज्जरबस्ती गैंडीखता में नहर में मिला। तत्काल पोस्टमार्टम की कार्यवाही करने मृत्यु का कारण फांसी लगाने से होना पाया गया।

*पुलिस बनी वादी, मुकदमा दर्ज-*
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यू का कारण फांसी लगाना होने के चलते थाना श्यामपुर पर आत्महत्या के लिए उकसाना तथा साक्ष्य मिटाने के संबंध में अभियुक्त केदार सिंह के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर नियमानुसार हिरासत में लेकर आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा

*अभियुक्त का विवरण-*
केदार सिंह रावतपुर पुत्र जोड़ सिंह निवासी ग्राम रिया रुइया थाना व जिला चंपावत हाल निवासी ग्रीन पंजाबी ढाबा कांगड़ी थाना श्यामपुर हरिद्वार

About Author

You may have missed