मुख्यमंत्री ने उत्तरकाशी और पौङी की घटनाओं में प्रभावितों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपये, गम्भीर घायल को 1 लाख रूपये और सामान्य घायल को 50 हजार रूपये की दी जाएगी आर्थिक सहायता

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 4 अक्तूबर को उत्तरकाशी और पौङी की घटनाओं में प्रभावितों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। दोनों घटनाओं में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपये, गम्भीर घायल को 1-1 लाख रूपये और सामान्य घायल को 50-50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को उक्तानुसार सहायता राशि प्रभावितो को तत्काल उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री धामी और डॉ निशंक बीरोंखाल में हुई सड़क दुर्घटना के घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बचाव व राहत कार्यों का जायजा लेने के साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। उसके बाद कोटद्वार जाकर बेस चिकित्सालय कोटद्वार में घायलों का हालचाल पूछा। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में सरकार उनके साथ खड़ी है।

 

About Author

You may have missed