युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,जंगल मे पेड़ पर लटका मिला शव,पुलिस जांच में जुटी

देहरादून

दिनांक 07/09/2022 की रात्रि को थाना रायपुर में वादी रघुनाथ आर्य ने सूचना दी की उनका भतीजा दीपक आर्य पुत्र विनोद आर्य उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम फलाटी अगस्तमुनी रूद्रप्रयाग हाल पता विकास कालोनी सहस्त्रधारा रोड देहरादून दोपहर 3 बजे से गायब है.
इस सूचना पर थाना रायपुर में तत्काल गुमशुदगी दर्ज कर अभियान के दौरान आज दिनांक 8.9.2022 सुबह कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली की तिब्बती कॉलोनी से आगे खलंगा के जंगल में एक व्यक्ति पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ है। इस सूचना पर आवश्यक उपकरणों के मय फोर्स के घटनास्थल खलगा जंगल में मौके पर पहुंचे पहुंचे तो एक व्यक्ति का शव पेड़ से नाईलोन की रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला, गंभीरता को देखते हुए मौके पर फील्ड यूनिट टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर व फोटोग्राफी / वीडियोग्राफी कर मृतक के शव को पेड़ से नीचे उतारा गया।
मृतक का हुलिया थाना हाजा पर पंजीकृत गुमशुदगी क्रमांक सं० 65/2022 गुमशुदा दीपक आर्य से मिलता जुलता होने के कारण मौके पर गुमशुदा दीपक आर्य के परिजनों को बुलाया गया जिनके द्वारा मृतक की शिनाख्त गुमशुदा दीपक आर्य पुत्र  विनोद लाल निवासी ग्राम फलाटी अगस्तमुनी रूद्रप्रयाग हाल पता विकास लोक कालोनी रायपुर देहरादून के रूप में की गयी।
प्रथम दृष्टया मृत्यु का कारण मृतक द्वारा रस्सी के सहारे पेड़ से लटकर फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत होता है । घटनास्थल से करीब 400 मीटर दूरी पर सड़क किनारे मृतक की स्कुटी एक्विटा सफेद रंग खड़ी मिली । जिसे सुरक्षा की दृष्टि से थाने में दाखिल किया है।

About Author

You may have missed