उत्तराखण्ड का स्टार्ट अप दे रहा कई इंटरनेशनल ब्रांड्स को टक्कर, कम समय मे पिज्जा इटाल्या ने छोड़ी ज़बरदस्त छाप ,जमकर हो रही है तारीफ़।

देहरादून

उत्तराखण्ड की आवाम के बीच बहुत ही कम समय मे पिज्जा इटाल्या ने ज़बरदस्त छाप छोड़ दी है ,,,इतना ही नही कई इंटरनेशनल ब्रांड को बढ़िया कॉम्पिटिशन पिज़्ज़ा इटालया दे रहा है।।।

पिज्जा इटालिया ने बहुत ही कम समय में देहरादून की जनता के बीच अपनी पकड़ बना ली,, उत्तराखंड का यह स्टार्ट अप डोमिनोज केएफसी और पिज़्ज़ा हट जैसे इंटरनैशनल ब्रांड को टक्कर दे रहा है। पिज्जा लोगों के लिए हमेशा पसंदीदा रहा है और, सुभाष नगर ,क्लेमेंट टाउन की अगर बात की जाए तो बड़े-बड़े इंटरनेशनल ब्रांड को पिज़्ज़ा इटालिया ब्रांड कंपटीशन दे रहा है।ज़बरदस्त टेस्ट और कम बजट लोगो को खूब भा रहा है और भारी संख्या में लोग टेस्टी पिज़्ज़ा का लुत्फ़ लेने पहुँच रहे है।।

पिज़्ज़ा इटालया की कई ब्रांच
——-

देहरादून में इसकी कई ब्रांच हैं नींबूवाला ,ईसी रोड, सुभाष नगर में ग्राहक अपना पिज्जा स्वयं अपनी आंखों के सामने बनता हुआ देख सकते हैं ,,,कॉम्पिटेटिव ब्रांड के मुकाबले पिज़्ज़ा इटालिया ने अपने कम दाम और लाइव किचन कॉन्सेप्ट के तहत लोगों में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। यही कारण है कि बड़े बड़े दिग्गज़ ब्रांड्स को अब पिज़्ज़ा इटाल्या द्वारा जबरस्त टक्कर दी जा रही है।इसके साथ ही इस खास स्टार्ट अप के जरिए लोगों को रोजगार देने की भी अनोखी पहल की जा रही है साथ ही यहां का सभी स्टाफ आपको पहाड़ी मिलेगा,,,पहाड़ी भुला देख उत्तराखंड के कई लोग इस स्टार्ट अप के साथ जुड़ चुके हैं।।

स्वरोजगार को अपनाने व रोजगार के और अवसर को बढ़ावा देने के लिए स्टार्टअप की संचालिका शिल्पा लगातार संघर्ष कर रही है ,,बताते चले की शिल्पा मुख्यमंत्री द्वारा युवा उद्यमी अवार्ड से नवाज़ी जा चुके हैं। बड़े-बड़े इंटरनेशनल ब्रांड्स के महंगे दामों के बीच कम दाम में पिज़्ज़ा इटालिया ने लोगों के मन में अनोखी छाप छोड़ दी है।

About Author

You may have missed