बायोमेट्रिक की समस्या को लेकर डीएसओ कार्यालय पहुंचे राशन डीलरों ने की तोड़फोड़,जिलापूर्ति अधिकारी ने कराया मुकदमा दर्ज।

देहरादून

राजधानी देहरादून के जिलापूर्ति अधिकारी कार्यालय पर राशन डीलर बायोमेट्रिक की समस्या को लेकर पहुंचे. नाराज राशन विक्रेताओं ने मौके पर समस्या का समाधान ना होने पर जमकर प्रदर्शन करते हुए आक्रोश व्यक्त किया. इस दौरान जिलापूर्ति अधिकारी विपिन कुमार ने नए राशन विक्रेताओं पर आरोप लगाया कि कार्यालय में पहुंचकर राशन विक्रेताओं ने जमकर तोड़फोड़ की और महिला कर्मचारियों के साथ अभद्रता भी की.
मामले को बढ़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहीं जिलापूर्ति अधिकारी ने तोड़फोड़ करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की भी बात की है. बता दें लंबित मांगों पर कार्रवाई ना होने से सरकारी सस्ते गल्ले के विक्रेताओं ने बड़ी तादाद में जिलापूर्ति कार्यालय को इस्तीफे सौंपे. जिसके बाद डीलर कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए।

कार्यालय में हुई तोड़फोड़ को लेकर डीएसओ विपिन कुमार का कहना है कि राशन के दुकानदारों के साथ कुछ असामाजिक तत्व भी कार्यालय में आए थे. उन्होंने मुझसे बातचीत का कोई समय नहीं मांगा था।

इधर सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता परिषद के अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता ने कार्यालय में हुई तोड़फोड़ से साफ इनकार किया है. उन्होंने कहा आज सभी डीलर बायोमेट्रिक के विषय को लेकर अपने लैपटॉप के साथ कार्यालय आये थे, बीएस उपलब्ध नहीं थे. जब डीएसओ आए तब हमने अपनी समस्याओं को उनके सामने रखा।

About Author

You may have missed