कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का पुतला

हरिद्वार: कांग्रेस के कार्यकारी ग्रामीण जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी के नेतृत्व में चंद्राचार्य चौक हरिद्वार पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

पुतला दहन से पूर्व सभा को संबोधित करते हुए राजीव चौधरी ने कहा कि अग्निपथ योजना के समर्थन में पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने रिटायर फौजियों को भाजपा कार्यालय में सुरक्षा गार्ड की नौकरी देने की बात कहकर भारतीय सेना का बड़ा अपमान किया है, जिसे किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए। सेना के अपमान के लिए कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेजा जाना चाहिए।

महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के नेता निरंकुश हो चुके हैं और अपने अहंकारवश भारतीय सेना का समय-समय पर अपमान करते रहते हैं। कांग्रेस किसी भी रूप में सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी।

पूर्व महिला आयोग की चेयरमैन संतोष चौहान एवं महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष विमला पांडे ने कहा कि नरेंद्र मोदी ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर जिस तरह से कांग्रेस नेताओं को परेशान कर उत्पीड़न कर रहे हैं इसकी जितनी निंदा की जाए कम है, परंतु नरेन्द्र मोदी इस चाल में कभी सफल नहीं होंगे। कांग्रेस के नेता कभी दमनकारी और अत्याचार नीति के खिलाफ नहीं झुकेंगे।

विभास मिश्रा एवं विपिन परवल ने कहा कि जिस तरीके से किसानों के खिलाफ एक बिल लाया गया था और शांति पूर्वक धरने से किसानों ने उस बिल को वापस कराया, इसी तरीके से कांग्रेस के लोग लगातार तब तक आंदोलन करेंगे जब तक यह अग्नीपथ योजना को वापस नहीं लिया जाता।

इस अवसर पर गौरव चौहान, ठाकुर रतन सिंह, शीशपाल रांगढ़, जयप्रकाश तोपाल, नावेज अंसारी, नीरज कश्यप ,सुमन अग्रवाल सरिता शर्मा, गार्गी राय, सुषमा, कपिल पाराशर, मनीष सैनी, ब्रजमोहन बर्थवाल, शानू अंसारी, राशिद, आदिल त्यागी, मनोज जाटव, करण सिंह, रजत कुमार, घनश्याम आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। सभा के उपरांत कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा का पुतला दहन किया।

About Author

You may have missed